Hyderabad में AIMIM और BJP के बीच कड़ा मुक़ाबला, Twin City में Congress की राह कितनी मुश्किल?

चुनावी चर्चा के दौरान AIMIM की प्रवक्ता सईदा फलक ने कहा कि पिछले 40 साल की तरह इस बार भी हैदराबाद में हम ही जीत हासिल करेंगे, कहीं कोई टक्कर में नहीं है. बीजेपी उम्मीदवार की चर्चा और जीत की दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी माधवी लता को प्रमोट करने के लिए पूरा जोर लगा रही है, खूब चुनाव प्रचार हो रहा है, लेकिन 4 जून के नतीजे के दिन जीत हमारी ही होगी.  'कार्निवल' में शामिल बीजेपी के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने कहा कि पिछले 40 साल से हैदराबाद में एक ही पार्टी जीतती रही है, लेकिन विकास सिर्फ उसी पार्टी और परिवार का हो रहा है, शहर का कोई विकास नहीं हुआ है, लेकिन इस बार बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता सभी लोगों से मिल रही हैं, उनका समर्थन मांग रही हैं और ऐसे में जीत भी उन्हीं की होगी.

Hyderabad में AIMIM और BJP के बीच कड़ा मुक़ाबला, Twin City में Congress की राह कितनी मुश्किल?
चुनावी चर्चा के दौरान AIMIM की प्रवक्ता सईदा फलक ने कहा कि पिछले 40 साल की तरह इस बार भी हैदराबाद में हम ही जीत हासिल करेंगे, कहीं कोई टक्कर में नहीं है. बीजेपी उम्मीदवार की चर्चा और जीत की दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी माधवी लता को प्रमोट करने के लिए पूरा जोर लगा रही है, खूब चुनाव प्रचार हो रहा है, लेकिन 4 जून के नतीजे के दिन जीत हमारी ही होगी. 

'कार्निवल' में शामिल बीजेपी के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने कहा कि पिछले 40 साल से हैदराबाद में एक ही पार्टी जीतती रही है, लेकिन विकास सिर्फ उसी पार्टी और परिवार का हो रहा है, शहर का कोई विकास नहीं हुआ है, लेकिन इस बार बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता सभी लोगों से मिल रही हैं, उनका समर्थन मांग रही हैं और ऐसे में जीत भी उन्हीं की होगी.